A
Hindi News मनोरंजन टीवी लाल-जोड़े में सज-धज कर आरती सिंह ने ससुराल में बनाई पहली रसोई, तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक

लाल-जोड़े में सज-धज कर आरती सिंह ने ससुराल में बनाई पहली रसोई, तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की हाल ही में शादी हुई, जिसमें शामिल होने के लिए टीवी से लेकर फिल्मी सितारे भी पहुंचे थे। इसी बीच अब हाल ही में आरती सिंह ने अपने ससुराल में पहली रसोई की रस्में निभाई है, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की हैं।

Arti Singh - India TV Hindi Image Source : X आरती सिंह ने ससुराल में बनाई पहली रसोई

गोविंदा की भांजी आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के बाद से ही आरती लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। कभी अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करने को लेकर तो तभी ससुराल में अपने ग्रैंड वेलकम को लेकर। बीते दिनों ही एक्ट्रेस का ससुराल में हुए ग्रैंड वेलकम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था । इस वीडियो में आरती बेबी पिंक कलर के लहंगे में जैसे ही पति के साथ गाड़ी से उड़ती हैं तो उनकी स्वागत में आतिशबाजियां होनी शुरू हो जाती हैं, जो पूरे आसमान को ढक देती हैं। ससुराल वालों का ये प्यार देख इस दौरान आरती की आंखें भी भर जाती है। वहीं ससुराल में ग्रैंड वेलकम होने के बाद आरती ने हाल ही में अपनी पहली रसोई की रस्में भी निभा ली है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। 

आरती ने बनाई पहली रसोई

आरती ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें वह लाल कलर के आउटफिट में नई-नवेली दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं।  अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाकर उस पर गजरा लगा रखा था। साथ ही कान में बड़े-बड़े झुमके, गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ा पहने वो काफी जच रही थी। आरती ने किचन की 3 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस को किचन में हलवा बनाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी और ससुराल वालों के लिए प्यार साफ दिख रहा है। बता दें कि शादी के करीब 11 दिनों बाद आरती ने किचन में पहला कदम रखा है और ससुराल वालों के लिए मीठे में हलवा बनाया है। आरती ने अपनी पहली रसोई की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'पहली रसोई- मिठास और प्यार से भरपूर।' आरती की इन तस्वीरों पर काफी लोगों ने कॉमेंट में रेड हार्ट पोस्ट किया है, वहीं माही विज ने उन्हें सरनेम बदलने की सलाह दी है।

आरती सिंह के बारे में

बता दें कि आरती सिंह ने दीपक चौहान से 5 अप्रैल 2024 को सात फेरे लिए। इस शादी में टीवी और फिल्मी दुनिया से तमाम सितारे शामिल हुए। हालांकि सबसे अधिक चर्चा में रहे मामा गोविन्दा, जिनकी मौजूदगी ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।